खेल प्रेमियों के सामने बौना साबित हुआ बारिश का खलल (सीसवाली न्यूज)

Sufi Ki Kalam Se

खेल प्रेमियों के सामने बौना साबित हुआ बारिश का खलल


22 दिसम्बर से कस्बे में शुरू हुई 17 वीं क्रिकेट चैंपियंस ट्रॉफी परवान चढ़ने लगी थी कि अचानक असमय हुई बारिश ने प्रतियोगिता में खलल पैदा कर दिया। तेज सर्दी और कोहरा तो खिलाडियों और खेल प्रेमियों को रोक नहीं पाया था लेकिन बारिश के कारण मैदान गिला हो गया जिससे उस पर खेलना असंभव हो गया। बारिश के चलते 2 दिन तक खेल भी रोकना पड़ा। प्रतियोगिता अध्यक्ष राधेश्याम नागर और प्रतियोगिता मैच रैफरी अब्दुल सलाम अध्यापक ने कमेटी के साथ मैदान का निरीक्षण कर 28 और 29 दिसम्बर को होने वाले मैचों के स्थगन होने की सूचना दी।



खेल प्रेमियों के सामने बोना साबित हुआ बारिश का खलल –
दो दिन की बरसात के बाद मैदान इतना गीला हो गया कि कई दिनों तक मैच करा पाना मुमकिन नहीं था लेकिन सीसवाली कस्बे के खेल प्रेमियों की मेहनत को सलाम, जिन्होंने रात दिन एक करके मैदान को खेलने लायक बना दिया है। कहीं मिट्टी डालकर तो कई भुसा डालकर कमेटी सहित कई नौजवानों ने मैदान में श्रम दान कर मैदान को काफी हद तक खेलने योग्य बना दिया है। बुधवार रात तक भी कई खेल प्रेमी मैदान पर जमे रहे और आग जलाकर व्यवस्था बहाल करने में व्यस्त रहे। प्रतियोगिता अध्यक्ष राधेश्याम नागर ने खेल प्रेमियों के उत्साह और मेहनत की सराहना करते हुए धन्यवाद अर्पित किया।



कल से फिर शुरु होगा क्रिकेट का रोमांच –
मैच रैफरी अब्दुल सलाम से प्राप्त जानकारी के अनुसार फाइनल सहित प्रतियोगिता के कुल 11 मैच होने बाकी है जिसमें से दो मैच कल करवाए जाएंगे।
पहला मैच –
1.. हनी स्पोट्र्स मांगरोल बनाम बजरंग क्लब सुल्तानपुर 11.30 बजे
दूसरा मैच –
2…भूनेन बनाम यंग स्टार सीसवाली 2.00 बजे


Sufi Ki Kalam Se

5 thoughts on “खेल प्रेमियों के सामने बौना साबित हुआ बारिश का खलल (सीसवाली न्यूज)

  1. Pingback: Kardinal Stick
  2. Pingback: deep sleep
  3. Pingback: buy new passport

Comments are closed.

error: Content is protected !!