आईपीएल इटावा में दिल्ली और हरियाणा धमाकेदार जीत के साथ पहुँचे सेमीफ़ाइनल में , कल डाबरसा और पीपलदा टाइगर से होगा सेमीफ़ाइनल मुक़ाबला

Sufi Ki Kalam Se

आईपीएल इटावा में दिल्ली और हरियाणा धमाकेदार जीत के साथ पहुँचे सेमीफ़ाइनल में
कल डाबरसा और पीपलदा टाइगर से होगा सेमीफ़ाइनल मुक़ाबला (इटावा न्यूज़)

इटावा में चल रही राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता चरम पर हैं जहां देश के कोने कोने से बड़े बड़े खिलाड़ी आ रहे है । शहर में क्रिकेट का जुनून इस कदर है की स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा रहता है ।नववर्ष की शुरुआत क्रिकेट प्रेमियों में अपने पसंदीदा खेल के साथ इटावा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में क्रिकेट के खेल के साथ की ।
2023 के पहले दिन आईपीएल सेवन में हाई वोल्टेज मुक़ाबला हरियाणा और राजधानी जयपुर की टीम के बीच हुआ ।
हरियाणा ने ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फ़ैसला किया । उन्होंने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 18 ओवरों में सात विकेट खोकर जयपुर की टीम को 149 रन का लक्ष्य दिया । हरियाणा की और से अश्विनी ने 28 गैन्दों पर सर्वाधिक 41 रन और सोनू ने 18 गैन्दों पर 31 रन बनाये जबकि जयपुर की और से विकास ,कार्तिकेय और स्वप्निल में दो दो सफलताएँ प्राप्त की ।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी जयपुर की टीम एक के बाद एक विकेट खोती गई और मात्र 82 रन के स्कोर पर पूरी जयपुर की टीम पेवेलियन लोट गई । इस प्रकार हरियाणा ने यह मैच 68 रन से जीतकर सेमीफ़ाइनल में प्रवेश कर लिया ।
इस मैच के मैन ऑफ़ द मैच सोनू रहे जिन्होंने बेहतरीन गैन्दबाज़ी के करते हुए अपने दो ओवर में केवल चार रन दिये और बल्ले से 31 रन का योगदान दिया ।
दूसरा क्वार्टर फाइनल मुक़ाबला इंदौर और दिल्ली की लाल एल बी शास्त्री टीम के बीच हुआ । दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फ़ैसला लिया । दिल्ली टीम की तरफ़ से तेजस ने ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए मात्र 38 गैन्दों पर 82 रन ठोके जिसमें नो छक्के और तीन चौके शामिल है । इस प्रकार दिल्ली ने निर्धारित 18 ओवरों में इंदौर को 178 रन का मुश्किल लक्ष्य दिया ।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंदौर टीम 134 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई और दिल्ली टीम ने सेमीफ़ाइनल का टिकट पक्का कर लिया । मैन ऑफ़ द मैच तेज़स को चुना गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए जिताऊ पारी खेली ।
कल होंगे सेमीफ़ाइनल मुक़ाबले –
कल के महामुकाबले
पहला सेमीफइनल
एलबीशास्त्री दिल्ली v/s डाबरसा मध्यप्रदेश सुबह 8.30 बजे व
दुसरा सेमीफइनल मैच
पीपलदा चम्बल टाइगर्स v/s हरियाणा
दिन मे 12.30 बजे


Sufi Ki Kalam Se

4 thoughts on “आईपीएल इटावा में दिल्ली और हरियाणा धमाकेदार जीत के साथ पहुँचे सेमीफ़ाइनल में , कल डाबरसा और पीपलदा टाइगर से होगा सेमीफ़ाइनल मुक़ाबला

  1. Pingback: relaxing music

Comments are closed.

error: Content is protected !!