महाराष्ट्र के खिलाड़ियो से कड़े संघर्ष में हारी सुल्तानपुर की चैंपियन टीम पठान क्लब , शशांक ने ध्वस्त किए सीसवाली क्रिकेट के छक्को का रिकॉर्ड

Sufi Ki Kalam Se

महाराष्ट्र के खिलाड़ियो से कड़े संघर्ष में हारी सुल्तानपुर की चैंपियन टीम पठान क्लब

18 वीं क्रिकेट चैम्पियंस ट्रॉफी के पाँचवें दिन तीसरा और अंतिम मुक़ाबला अब तक का सबसे ख़तरनाक मुक़ाबला हुआ जो पूरी तरह से हरियाणा के धाकड़ बल्लेबाज़ शशांक के नाम रहा ।यह हाई वोल्टेज मुक़ाबला पठान क्लब सुल्तानपुर और जेबीएम बड़गाँव के बीच हुआ ।
पठान क्लब सुल्तानपुर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फ़ैसला किया जो काफ़ी नकारात्मक रहा ।बड़गाँव से खेले हरियाणा के शशांक ने अब तक के समस्त चैम्पियंस ट्रॉफी के रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए महज़ 45 गैन्दों पर धुआँधार 145 रन की पारी खेली । उनकी पारी की बदौलत बड़गाँव ने निर्धारित दस ओवर में 181 रन का लक्ष्य दिया ।यह इस प्रतियोगिता का पहला शतक था और साथ ही एक पारी में सर्वाधिक 20 छक्को का रिकॉर्ड भी अब शशांक के नाम हो गया है ।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी पठान क्लब की बल्लेबाज़ी शुरुआती ओवरों में ही काफ़ी कमजोर रही लेकिन मध्यक्रम के बल्लेबाज़ो ने पारी को सम्भाला । कनिष्क ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 76 रन बनाये लेकिन वो अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे ।
पठान क्लब सुल्तानपुर दस ओवर में 166 रन ही बना सकी और मात्र 15 रन से मैच हार गई ।
इस मैच के मैंन ऑफ़ द मैच शशांक रहे जिन्होंने 145 रन बनाकर 3 विकेट लिए । आज के मैच में श्रीनगर कश्मीर से आये अब्दुल हमीद ने अंग्रेज़ी में कमेंट्री कर दर्शकों का दिल जीत लिया।


Sufi Ki Kalam Se

2 thoughts on “महाराष्ट्र के खिलाड़ियो से कड़े संघर्ष में हारी सुल्तानपुर की चैंपियन टीम पठान क्लब , शशांक ने ध्वस्त किए सीसवाली क्रिकेट के छक्को का रिकॉर्ड

Comments are closed.

error: Content is protected !!