शारीरिक शिक्षक #महेश_दाधिच के नेतृत्व में #सीसवाली की दो टीमों ने लहराया परचम

Sufi Ki Kalam Se

शारीरिक शिक्षक #महेश_दाधिच के नेतृत्व में #सीसवाली की दो टीमों ने लहराया परचम



यह है सीसवाली के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के शारीरिक शिक्षक महेश जी दाधीच, जो पिछले 18 सालो से निरन्तर कस्बे में सेवाएं दे रहे हैं। अपने इस विशाल कार्यकाल में इन्होंने कई उपाधियां अर्जित की है जिनसे सम्पूर्ण कस्बेवासी भलीभांति परिचित हैं। कई लड़के ल़डकियों को राज्य स्तर तक पहुंचाया और कईयों को सरकारी नौकरी तक भी दिलाने में अहम योगदान दिया।
हाल ही में संपन्न हुए ग्रामीण ऑलंपिक खेलों में भी इन्होंने कस्बे की खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने में कोई कसर बाकी नहीं रखी है। 29 अगस्त से शुरू हुए ग्रामीण ऑलंपिक में इन्होंने सक्रिय भूमिका निभाते हुए अपने स्कूल की दो टीमों का ब्लॉक स्तर पर चयन कराया और उसके बाद दोनों टीमों को ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में भी कामयाबी का स्वाद चखाया। अब इनकी तैयार की गई दो टीमें (हॉकी और शूटिंग वॉलीबॉल ) जिला स्तर पर प्रदर्शन के लिए तैयार है। सादा सरल एंव हंसमुख स्वभाव वाले महेश जी दाधीच कस्बे के हर वर्ग में खासे लोकप्रिय हैं।
विद्यालय के समस्त खिलाडियों और इनके शारीरिक शिक्षक दाधिच जी को अब तक के कामयाब सफ़र की हार्दिक बधाई और साथ ही आगामी स्तर की जिला एंव राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं के लिए जीत की अग्रिम शुभकामनाएं।
-नासिर शाह (सूफ़ी)
Mahesh Dadhich GHSS, Siswali-Baran


Sufi Ki Kalam Se

10 thoughts on “शारीरिक शिक्षक #महेश_दाधिच के नेतृत्व में #सीसवाली की दो टीमों ने लहराया परचम

  1. Pingback: ks quik 2000
  2. Pingback: child porn
  3. Pingback: child porn
  4. Pingback: auto swiper
  5. Pingback: child porn
  6. Pingback: child porn
  7. Pingback: child porn

Comments are closed.

error: Content is protected !!