अहले जमात सीसवाली ने किया आरएएस चयनित अभ्यर्थियों का स्वागत

Sufi Ki Kalam Se

कस्बे में अहले जमात ईदगाह कमेटी की जानिब से आज RAS भर्ती परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों का स्वागत समारोह रखा गया। प्रोग्राम में
अज़हर बैग साहब कोटा,
मंजूर अली दिवान साहब इटावा ने शिरकत की जबकि शादाब अंसारी साहब कोटा और
नाहिद बेगम साहिबा किसी कारणवश समारोह में शामिल नहीं हो पाए।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सीसवाली के शहर काजी जनाब इस्हाक़ मोहम्मद और आदर्श ग्राम पंचायत सीसवाली के सरपंच मोहम्मद इदरीस खान साहब एंव अहले जमात ईदगाह कमेटी के सदर अब्दुल गफूर अंसारी थे।
प्रोग्राम का परिचय नासिर शाह (सूफी) ने दिया और संचालन ईदगाह कमेटी के सेक्रेटरी इनायत हुसैन साहब ने किया।
सरपंच खान ने इस अवसर पर समाज के बच्चों से लगातार मेहनत करने की नसीहत देते हुए कहा कि चाहे कितनी बार ही असफलता मिले, हमे उस वक्त तक कोशिश करना है जब तक सफ़लता ना मिल जाए।
नवनियुक्त RAS अजहर बैग साहब ने अपने व्याख्यान में बच्चों को तैयारी के लिए विभिन्न विषयों को अलग अलग भागों में बांट कर पढ़ने की सलाह देते हुए उनके अभिभावकों को भी जिम्मेदारी निभाने की सलाह दी।
दूसरे RAS मंजूर अली दीवान ने बच्चों को बताया कि RAS बनना उतना कठिन नहीं है जितना समझा जाता है। अगर नियमित रूप से बिना डरे निश्चित लक्ष्य की तरफ बढ़ा जाए तो सफ़लता मिलना निश्चित है।
प्रोग्राम में मोमिनांन पंचायत के सदर पीरू भाई, शाह समाज के सदर अनवर भाई, फूल पीर दरगाह कमेटी सदर शाहीद गहलोत, अंसारी समाज सेवा समिति के अध्यक्ष आरिफ भाईजान, पत्रकार संघठन के जिलाध्यक्ष फिरोज़ खान, कलाम भाई, फखरुद्दीन सर सहित कस्बे के कई गणमान्य लोग एंव विद्यार्थी शामिल थे।


Sufi Ki Kalam Se

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!