हनुमानगढ़ के पवन चौधरी और बालाखेडा के इदरीश की आतिशी पारी ने जीता दर्शकों का दिल

Sufi Ki Kalam Se

हनुमानगढ़ के पवन चौधरी और बालाखेडा के इदरीश की आतिशी पारी ने जीता दर्शकों का दिल

चैंपियंस ट्रॉफी प्रतियोगिता के तीसरे दिन, पहला मैच यंग स्टार सीसवाली और बालाजी क्लब नवलपुरा के बीच हुआ। मैच का विधिवत तरीके से उद्घाटन हुआ जिसके अतिथि दिनेश नागर, हेमराज सुमन,नरेश जैन,तोलाराम मीना ,महावीर राठौर,महावीर गोचर,राजेन्द्र पँवार रहे। तीसरे मैच में हनुमानगढ़ के पवन चौधरी और बालाखैडा के इदरीश ने अपनी आतिशी पारी से दर्शकों का दिल जीत लिया।

पहले मैच का परिणाम :-
पहला मैच बालाजी क्लब नवलपुरा बनाम यंग स्टार क्लब सीसवाली के बीच खेला गया। यंग स्टार क्लब सीसवाली ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का निर्णय लिया। नवलपुरा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12ओवर मे 7 विकेट खोकर 127 रन का शानदार स्कोर खड़ा किया। नवलपुरा की और से हरजोत ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए सर्वाधिक 54 रन बनाए। दीपक ने 32 रन और मोहित ने 30 रन का योगदान दिया। जवाब मे सीसवाली टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 11.3 ओवरों मे ही 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। सीसवाली की और से शिवा कोहली ने 42 रन,मनीष ने 37 रन और दीपक ने 24रन का योगदान दिया।
मैन ऑफ द मैच शिवा कोहली रहे जिन्होंने 42 रन बनाकर 2 विकेट भी लिए।

दूसरा मैच –
आज का दूसरा मैच भुनेन बनाम सीसवाली इलेवन के बीच खेला गया । सीसवाली ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भुनेन टीम ने 12 ओवरों में 2 विकेट पर 161 रन बनाए। बिट्टू 71 रन,जुबेर 53 रन और नीरू ने 21 रन का योगदान दिया, जिसके जवाब मे सीसवाली इलेवन 103 रन बनाकर आल आउट हो गई।और इस प्रकार भुनेन ने यह मैच 58 रन से जीत लिया।
मैन ऑफ द मैच बिट्टू रहे जिन्होंने शानदार 71 रन बनाकर 3 विकेट भी लिए।

तीसरा मैच :-आज का अंतिम मैच बालाखेडा और आदर्श क्लब बडौद के मध्य खेला गया, जिसमें बडौद ने टॉस जीता कर गेंदबाज़ी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बालाखेडा की टीम ने 115 रन बनाए । बालाखेडा की तरफ से खेलते हुये इदरीश ने धुंआधार 17 बॉल्स में 53 रन की यादगार पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बडौद ने 3 विकेट के नुकसान पर 10 वे ओवर में लक्ष्य प्राप्त किया । बड़ौद की और से मैंन ऑफ द मैच रहे हनुमानगढ़ निवासी पवन चौधरी ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। पवन ने सीसवाली प्रतियोगिता की प्रशंसा करते हुए कहा कि ये प्रतियोगिता काफी शानदार है। बड़ौद की और से सलामी बल्लेबाज उमर फारूक़ ने 24 रन बनाए।
स्कोरर पवन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आज के मैच का आँखों देखा हाल महबूब खान, अशोक शर्मा और मुकेश गोचर ने सुनाया तो वही जगदीश मीणा और सादाल अहमद गप्पी ने स्कोरींग मे सक्रिय भूमिका निभाई।

कल होने वाले मैच

  1. गोविन्दनगर सीसवाली बनाम बजरंग क्लब सुल्तानपुर प्रातः 9 बजे
  2. एन्काउंटर क्लब सीसवाली बनाम तिरंगा क्लब रायथल 11:30 बजे
  3. 3.रामदेव क्लब सीसवाली बनाम पलायथा स्पोर्टस 2:00 बजे

Sufi Ki Kalam Se
error: Content is protected !!