चांणदा के राजकीय विद्यालय में किया स्वेटर वितरण (इटावा न्यूज़)

Sufi Ki Kalam Se

इटावा ब्लॉक के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय चांणदा में स्थानीय विद्यालय के स्टाफ (गायत्री बरुआ, जोधराज मीणा, शिवराज मीणा, मोहम्मद शरीफ खान, अनुभा शर्मा) के द्वारा स्वेटर वितरण कार्यक्रम रखा गया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि CBEO इटावा आनंदीलाल जी व विशिष्ट अतिथि गणेशगंज PEEO हंसराज जी वर्मा थे । अध्यक्षता स्थानीय विद्यालय के एसएमसी अध्यक्ष ओम प्रकाश जी मीणा ने की तथा संचालन जोधराज मीणा के द्वारा किया गया
CBEO ने स्थानीय विद्यालय के स्टाफ की सराहना करते हुए बच्चों से नियमित रूप से स्कूल आने को कहा ।
PEEO हंसराज वर्मा ने कहा कि हमारे गणेशगंज PEEO क्षेत्र का यह सबसे अच्छा स्कूल है और आपने कहा कि इस स्कूल में पहले भी स्वेटर वितरण का कार्यक्रम रखा गया था इसमें स्थानीय विद्यालय के अध्यापकों द्वारा बच्चों को स्वेटर वितरण किया गया है।
स्थानीय विद्यालय के मोहम्मद शरीफ के द्वारा यह घोषणा की गई कि किसी बच्चे के यूनिफार्म सिलाई में अगर कोई दिक्कत आ रही है तो स्थानीय स्टाफ को सिलाई का खर्चा उठाने के लिए तैयार है। अंत में स्थानीय विद्यालय की प्रधानाध्यापिका गायत्री जी वर्मा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया व अभिनंदन किया सभी का आभार व्यक्त किया कार्यक्रम में स्थानीय विद्यालय के शिक्षक मोहम्मद शरीफ शिवराज जी मीणा अनुभा शर्मा आदि उपस्थित रहे गांव से पधारे ग्रामीणों ने स्कूल के स्टाफ की सराहना की प्रशंसा की गांव के वार्ड पंच रमेश जी बेरवा ने स्कूल के स्टाफ की स्वटेर वितरण कार्यक्रम की सराहना की और कहा कि हमारा गांव का स्टाफ बहुत अच्छा है मिलकर काम करता है बच्चों का पूरा पूरा ध्यान रखता है ऐसा स्टाफ हमने कहीं नहीं देखा यह गांव के वार्ड पंच रमेश जी बेरवा ने सभी स्टाफ का इस पर स्वागत किया।


Sufi Ki Kalam Se

One thought on “चांणदा के राजकीय विद्यालय में किया स्वेटर वितरण (इटावा न्यूज़)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!