देश का प्रधानमंत्री एक फिल्म डायरेक्टर के चरणों में , इसका मतलब उन्होंने 8 साल में कोई काम नहीं किया : केजरीवाल

Sufi Ki Kalam Se

देश का प्रधानमंत्री एक फिल्म डायरेक्टर के चरणों में है, इसका मतलब उन्होंने 7 साल में कोई काम नहीं किया : केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार के दिन विधानसभा में बहस के दौरान प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला।
अरविंद केजरीवाल ने विवादित फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर बोलते हुए कहा कि आजकल सारी बीजेपी पार्टी पूरे देश में एक फिल्म के पोस्टर लगा रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के चरणों में है। इसका मतलब है कि इन्होंने 7 साल के कार्यकाल में कुछ नहीं किया। यह अपना 56 इंच सीना बताते हैं और अपने आपको देश की सबसे बड़ी पार्टी बताते हैं। हम अपने आपको देश की सबसे छोटी पार्टी कहते हैं और यह सबसे छोटी पार्टी से डरते हैं।
बीजेपी नेता देश में पोस्टर लगाने का काम कर रहे हैं जबकि इनके बच्चों को रोजगार, बिजली दवाईयां केजरीवाल दे रहा है। ये लोग कश्मीर फाइल्स जैसी झूठी फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे हैं तो ये फिल्म को यूट्यूब पर क्यों नहीं डाल देते।
केजरीवाल यहि नहीं रुके। उन्होंने बीजेपी नेताओं पर चुटकी लेते हुए कहा कि सारे बीजेपी नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाए फिर सारे मिलकर राष्ट्र का निर्माण करेंगे।
केजरीवाल के इस बयान पर बीजेपी नेताओ ने भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। अमित मालवीय, कपिल मिश्रा आई कई बीजेपी नेताओ ने बयान का विरोध करते हुए केजरीवाल को हिन्दू विरोधी बताया।


Sufi Ki Kalam Se
error: Content is protected !!