फ़्रेटर्निटी मूवमैंट ने किया कोरोना वारियर्स का सम्मान, मागंरोल न्यूज (गेस्ट रिपोर्टर आरिफ काजी)

Sufi Ki Kalam Se

आज ही के दिन 30 अप्रैल 2017 को अंबेडकर भवन दिल्ली में समाज में उत्पन्न भेदभावपूर्ण रीतियों ओर लोकतंत्र,भाईचारे की मजबूती ओर सामाजिक न्याय के नारे के साथ यूथ ओर स्टूडेंट के एक संगठन फ़्रेटर्निटी मूवमैंट ऑफ इंडिया का गठन किया गया, आज इस मूवमैंट को चार साल हो गए है, ओर इन चार सालों में इस संगठन ने हर दबी आवाज को जुबान देने का काम किया है, लोकतंत्र, भाईचारे,सामाजिक न्याय स्थापित करने की निरंतर कोशिशें की है,
आज स्थापना दिवस के अवसर पर फ़्रेटर्निटी मूवमैंट यूनिट मांगरोल की टीम ने मांगरोल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जाकर कोरोना वारियर्स का सम्मान किया, एवं संगठन की ओर से डॉ. शकील अंसारी, डॉ. सौभागमल जी, डॉ. कविता मीना को फेस शील्ड भेंट दी और कोरोंना योद्धा के रूप मे कार्य करने पर माला पहनाकर सम्मान किया, साथ ही वार्ड मे भर्ती मरीजों को इस अवसर पर फल वितरित किए गए। हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों व स्टाफ को फ्रूट वितरित के किए, ओर मरीजों की कुशलक्षेम पूछी, 30 अप्रैल के इस शुभ अवसर पर फ्रेटर्निटी मूवमेंट राजस्थान के महासचिव हैदर अली मांगरोल, मांगरोल इकाई अध्यक्ष आरिफ अरमान, राष्ट्रीय जनरल काउंसिल के सदस्य अजहर अंसार ने एस डीएम ऑफिस पहुंच कर उपखंड मजिस्ट्रेट शत्रुघ्न गुर्जर का भी माला पहनाकर सम्मान किया गया और फेस शील्ड भेंट की। संगठन के सदस्यों ने एस डी एम शत्रुघ्न गुर्जर को हर प्रकार की सहायता और लोगों की मदद के लिए आश्वस्त किया।

इस अवसर पर मोहम्मद हुसैन, मोहम्मद नफीस, आरिफ़ भाई (काज़ी ),इजहार अली, सबा कौसर, फिजा परवीन, शाहीन परवीन और संगठन के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।


Sufi Ki Kalam Se
error: Content is protected !!