सीकर जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने आक्सीजन प्लांट स्थापित करने के लिए, निजी हॉस्पीटल संचालकों से किया सहयोग का आह्वान (गेस्ट ब्लॉगर अशफ़ाक कायमखानी)

Sufi Ki Kalam Se

सीकर जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने निजी हॉस्पिटल संचालकों की बैठक ली।
सीकर में आक्सीजन प्लांट स्थापित करने के लिए निजी हॉस्पीटल संचालकों से किया सहयोग का आह्वान
निजी अस्पताल प्रबंधकों ने जिला कलेक्टर के आव्हान पर कोरोना से जंग में पूर्ण मदद का दिया आश्वासन
सीकर 21 मई।
जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभागार में प्राइवेट अस्पतालों के संचालकों एवं डॉक्टरों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने कहा कि सीकर में ऑक्सीजन प्लांट जन सहभागिता से लगाने की जिला प्रशासन ने पहल की है और हम शीघ्र ही इस मुहिम में सफल होने जा रहें है। उन्होंने बताया कि ऑक्सीजन प्लांट स्थापित होने पर उससे निर्मित होने वाली ऑक्सीजन वह निजी चिकित्सालयों के लिए भी बहुत उपयोग में आयेगी। उन्होंने बताया कि पिछले एक महिने से हम ऑक्सीजन के मामले में पूरी तरह से दूसरे जिलों पर निर्भर रहें, उसकी वजह से हमें कही कठीनाईयों का सामना करना पडा और ऎसी स्थिति दुबारा नहीं हो इसके लिए जिला प्रशासन ने सभी निजी अस्पताल संचालकों को प्रेरित किया है कि वे आक्सीजन प्लांट स्थापित करने में अपनी तरफ से जो भी सहयोग हो सके वो करने के लिए आगे आये। उन्होंने कहा कि कुछ निजी अस्पताल संचालकों ने मौके पर ही अपना सहयोग देकर प्रशासन को सहयोग दिया है।
जिला कलेक्टर के आह्वान पर निजी अस्पताल संचालकों ने दिये सहयोग राशि के चैक डॉ. वी.के जैन अस्पताल सीकर की ओर से 3 लाख रूपये, शर्मा ऑर्थोपेडिक सेंटर सीकर एक लाख रूपये, जे.डी अस्पताल रींगस एक लाख रूपये, धायल अस्पताल रींगस एक लाख रूपये की राशि के चैक मौके पर ही जिला कलेक्टर को सौंपे। इसी प्रकार लोसल परिक्षेत्र के हरिपुरा, धोद, चिडासरा, सुदरासन, शाहपुरा, सरवड़ी, बोसाना, खुड़, परेवड़ी सहित अन्य गांवों के ग्रामवासियों ने 2 लाख 31 हजार रूपये की राशि संयुक्त रूप से ऑक्सीजन प्लांट के लिए अपनी और से जिला री लाड़ली कल्याण समिति में जमा करवाई।
बैठक में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुरेश कुमार, अतिरिक्त जिला कलेक्टर धारासिंह मीणा, सीएमएचओ डॉ. अजय चौधरी, प्रशासनिक सुधार विभाग के सहायक निदेशक राकेश लाटा, अमर अस्पताल से डॉ. राजेन्द्र सिंह, एपल अस्पताल डॉ. किशोर जांगिड़,शारद अस्पताल मनोज शर्मा, गुरूकृपा अस्पताल डॉ. बुडानियां सहित निजी अस्पतालों के संचालक उपस्थित रहें।


Sufi Ki Kalam Se

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!