यूसुफ पठान के ऑल राउन्ड प्रदर्शन से इंडिया लिजेंड ने जीता, रोड़ सेफ्टी फाइनल मुकाबला

Sufi Ki Kalam Se

यूसुफ पठान के ऑल राउन्ड प्रदर्शन से इंडिया लिजेंड ने जीता रोड़ सेफ्टी फाइनल


21 मार्च, रविवार को इंडिया लिजेंड और श्रीलंका लिजेंड के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले को इंडिया लिजेंड ने 14 रनों से जीतकर फाइनल कप अपने नाम कर लिया है।
गौरतलब है कि महाराष्ट्र राज्य के रोड सेफ्टी सेल की तरफ से इस ट्रॉफी का आयोजन होता है जिसमें सिर्फ रिटायर्ड खिलाड़ी ही खेल सकते हैं। इस ट्रॉफी के आयोजन का उद्देश्य रोड सेफ्टी के प्रति लोगों मे जागरुकता लाना होता है।
2021 के इस आयोजन में सात देशों की टीमों ने हिस्सा लिया था जिसमें इंडिया सहित श्रीलंका, बांग्लादेश, साउथ अफ्रीका, वेस्ट इंडीज, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें शामिल थी। इस सीरीज का आयोजन 7 मार्च से शुरू हुआ था, जिसमें कुल 19 मैच खेले गए।


21 मार्च को इसका फाइनल मुकाबला खेला गया जिसमें इंडिया लिजेंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों मे श्रीलंका लिजेंड को 181 रन का लक्ष्य दिया। इंडिया लिजेंड की और से सर्वाधिक रन युसुफ पठान (62) ने बनाए।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका लिजेंड 20 ओवरों में 167 रन ही बना सकी और इंडिया लिजेंड ने 14 रनों से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया।
इस मैच के मैन ऑफ द मैच टीम इंडिया के ऑल राउन्डर यूसुफ पठान रहे जिन्होंने 62 रनों की तूफानी पारी खेलते हुए 2 महत्तवपूर्ण विकेट भी लिए।
श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान को मैंन ऑफ द सीरीज के लिए चुना गया जिन्होंने कुल 271 रन बनाने के साथ ही 12 विकेट भी लिए।

नासिर शाह (सूफ़ी)


Sufi Ki Kalam Se

12 thoughts on “यूसुफ पठान के ऑल राउन्ड प्रदर्शन से इंडिया लिजेंड ने जीता, रोड़ सेफ्टी फाइनल मुकाबला

  1. Pingback: แทงหวย
  2. Pingback: weed is healthy
  3. Pingback: browning auto 5
  4. Pingback: naakte tieten
  5. Pingback: dee88

Comments are closed.

error: Content is protected !!