जोधपुर रत्न सम्मान समारोह आयोजित (गेस्ट रिपोर्टर बशीर शाह साईं)

Sufi Ki Kalam Se

जोधपुर रत्न सम्मान समारोह आयोजित


मानवाधिकार न्याय व सुरक्षा ट्रस्ट नई दिल्ली के बैनर तले ओर मनीजय इंडिया दैनिक अखबार के सहयोग से जोधपुर रत्न सम्मान समारोह सीजन -दो का भव्य आयोजन सिद्धार्थ इंटरनेशनल होटल में आयोजित हुआ। आयोजित इस कार्यक्रम में ट्रस्ट के कई राज्यों से कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दी। वही विभिन्न क्षेत्रों यथा खेल, शिक्षा, गायक,पत्रकारिता, समाज सेवा,नारी सशक्तिकरण, पर्यावरण संरक्षण, कोरोनायोद्धा चिकित्सा से दो सौ प्रतिभाओं का सम्मान किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रोफेसर अयूब राजड़, यासीन शेख मुंबई, डॉक्टर जगत शेरा कर्नाटक, ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष किशन गोयल, जोधपुर हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नाथू सिंह,खुशबू पल्लसानिया, सहित कई नामी गिरामी शख्सियते शामिल हुई कार्यक्रम का आगाज शहीद दिवस के मौके पर शहीदों को याद करते हुए देशभक्ति गीत से किया गया। इसके बाद विभिन्न क्षेत्रों से चिन्हित प्रतिभाओं को सम्मानित करने का सिलसिला शुरू हुआ साथ ही साथ विभिन्न वक्ताओं ने इस समारोह में अपने विचार रखें।राष्ट्रीय अध्यक्ष किसन गोयल ने ट्रस्ट के बारे में जानकारी देतेहुए बताया ।ये ट्रस्ट भारत के पंद्रह राज्यों में कार्यरत है तथा इसका मुख्य उद्देश्य गरीबों असहाय लोगों की मदद करना और उनको सहायता करना रहा है और इस ट्रस्ट ने बिना राजनीतिक बिना धार्मिक और बिना किसी भेदभाव के सबको एक ही नजरिए से मदद की है ।

इस मानवाधिकार न्याय व सुरक्षा ट्रस्ट नई दिल्ली के बैनर तले ओर मनीजय इंडिया दैनिक अखबार के सहयोग से जोधपुर रत्न सम्मान समारोह सीजन -दो का भव्य आयोजन सिद्धार्थ इंटरनेशनल होटल में आयोजित हुआ। आयोजित इस कार्यक्रम में ट्रस्ट के कईराज्यों से कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दी। वही विभिन्न क्षेत्रों यथा खेल, शिक्षा, गायक,पत्रकारिता, समाज सेवा,नारी सशक्तिकरण, पर्यावरण संरक्षण, कोरोनायोद्धा चिकित्सा से दो सौ प्रतिभाओं का सम्मान किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रोफेसर अयूब राजड़, यासीन शेख मुंबई, डॉक्टर जगत शेरा कर्नाटक, ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष किशन गोयल, जोधपुर हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नाथू सिंह,खुशबू पल्लसानिया, सहित कई नामी गिरामी शख्सियते शामिल हुई कार्यक्रम का आगाज शहीद दिवस के मौके पर शहीदों को याद करते हुए देशभक्ति गीत से किया गया।

इसके बाद विभिन्न क्षेत्रों से चिन्हित प्रतिभाओं को सम्मानित करने का सिलसिला शुरू हुआ साथ ही साथ विभिन्न वक्ताओं ने इस समारोह में अपने विचार रखें।राष्ट्रीय अध्यक्ष किसन गोयल ने ट्रस्ट के बारे में जानकारी देतेहुए बताया ।ये ट्रस्ट भारत के पंद्रह राज्यों में कार्यरत है तथा इसका मुख्य उद्देश्य गरीबों असहाय लोगों की मदद करना और उनको सहायता करना रहा है और इस ट्रस्ट ने बिना राजनीतिक बिना धार्मिक और बिना किसी भेदभाव के सबको एक ही नजरिए से मदद की है ।इस दौरान धमेंद्र उपाधाय, कल्पना भंडारी नासिर खान बागावास सरवन सिंह राजपुरोहित तिंवरी, सहित मानव अधिकार कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन कवयित्री मधु ओर यशु ने किया।आगन्तुकों का आभार प्रकट असलम सिद्दिकी ने किया।

गेस्ट रिपोर्टर बशीर शाह साईं)


Sufi Ki Kalam Se

9 thoughts on “जोधपुर रत्न सम्मान समारोह आयोजित (गेस्ट रिपोर्टर बशीर शाह साईं)

  1. Pingback: meditation music
  2. Pingback: ผลบอล
  3. Pingback: cafe music
  4. Pingback: bondage málaga

Comments are closed.

error: Content is protected !!