मागंरोल के मंसूबे फेल कर, सुल्तानपुर ने जीता बड़ौद कप

Sufi Ki Kalam Se

सूफ़ी की कलम से
मागंरोल के मंसूबे फेल कर, सुल्तानपुर ने जीता बड़ौद कप
14 दिनों से चली आ रही बड़ौद कस्बे की तृतीय क्रिकेट ग्रामीण प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में सुल्तानपुर ने मागंरोल के मंसूबों पर पानी फेरते हुए बड़ौद कप अपने नाम कर लिया। बड़ौद कस्बे में आयोजित इस प्रतियोगिता में रिकार्ड 48 टीमों ने हिस्सा लिया था, जिसमें पठान क्लब सुल्तानपुर फाइनल जितने मे कामयाब रही। विधालय मैदान में चल रही प्रतियोगिता में मागंरोल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 135 रन का लक्ष्य दिया जिसे सुल्तानपुर ने 13.2 ओवर में आसानी से प्राप्त कर लिया।

सुल्तानपुर की और से सोहेल मैन ऑफ द मैच रहे जिन्होंने सर्वाधिक पांच महत्तवपूर्ण विकेट लिए। प्रतियोगिता के मैन ऑफ द टूर्नामेंट सिराज रहे जिन्होंने 165 रन बनाने के साथ 17 विकेट भी लिये।
अतिथियों ने विजेता टीम को 21000 एंव उपविजेता टीम को 11000 रुपये का पुरस्कार प्रदान किया। फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द टूर्नामेंट को ट्रॉफी के साथ तड़पती आवाजें किताब भी भेंट की गई।


प्रतियोगिता के समापन समारोह में पीसीसी सदस्य शिवकान्त नंदवाना, मुकेश मीणा, राजेश पारेता,हेमंत पारेता, ओकेन्द्र चौधरी ,सुरेंद्र मीणा (ब्लॉक अध्यक्ष), चंद्रप्रकाश मीणा, मोहम्मद सईद अंसारी, अब्दुल सलाम , नासिर शाह सूफ़ी, नाजिद अंसारी आदि अतिथि मौजूद रहे। इस अवसर पर शिवकान्त नंदवाना ने आयोजकों को 26 जनवरी के अवसर पर समापन रखे जाने पर काफी सराहना की, साथ ही प्रतियोगिता अध्यक्ष मोहम्मद रईस, उपाध्यक्ष सद्दाम शाह एंव कोषाध्यक्ष वीरेंद्र यादव सहित समस्त आयोजकों को धन्यवाद अर्पित किया। अंत में प्रतियोगिता अध्यक्ष रईस मोहम्मद ने समस्त कार्यकर्ताओं एंव दर्शकों को आयोजन को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया। समापन समारोह का सफल संचालन निसार अली ने किया।


Sufi Ki Kalam Se
error: Content is protected !!