मेड़ता पीड़िता के इन्साफ के लिए पूरे प्रदेश में उठी मांग

Sufi Ki Kalam Se

मेड़ता पीड़िता के इन्साफ के लिए पूरे प्रदेश में उठी मांग
कल रात ‘सूफ़ी की कलम से’ वेबसाइट पर मेड़ता पीड़िता का मुद्दा उठाने के बाद आज प्रदेश भर में पीड़िता को इन्साफ दिलाने के लिए मांग उठने लगी। प्रदेश में ज्यादातर ज्ञापन, प्रदर्शन शाह अल्वी एसोसिएशन की तरफ से रहे जिन्होंने हर जिला एंव ब्लॉक स्तर पर ज्ञापन देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर तुरंत कार्रवाई करने की मांग की। शाह अल्वी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष इकबाल रीगल ने कहा कि इस घटना से पूरे समाज एंव पूरे देश में आक्रोश है। हमारी एसोसिएशन की तरफ से आज सम्पूर्ण राज्य में ज्ञापन सौपने का आदेश जारी किया गया है।


कोटा न्यूज

शाह अल्वी एसोसिएशन इंडिया राज. कि तरफ से दिनाँक 22 जनवरी 2021 शुक्रवार को मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार जयपुर
जरिए कोटा कलेक्टर महोदय को ज्ञापन देकर अल्पसंख्यक समाज कि बेटी मेडता सिटी नागौर निवासी सिद्दीक शाह कि नाबालिग बेटी का 4 लोगो ने सामुहिक गैंगरेप किया और पोक्सो एक्ट के तहत व अन्य धाराओ मैं आरोपियो कि जल्द गिरफ्तारी कि माँग कि गयी ताकी मुस्लिम समाज के लोगो में व्याप्त सन्तोष को दूर किया जा कर जल्द न्यायालय में पेश कर ट्रायल शुरु करे और कडी से कडी सजा दिलवाई जाये।
कोटा कलेक्टर को ज्ञापन देते समय उपस्थित प्रदेश उपाध्यक्ष शाकिर शाह एडवोकेट/ जिला अध्यक्ष अब्दुल जब्बार शाह / जिला अध्यक्ष यूथ कोटा शहर मोहम्मद हनीफ शाह /सद्दाम हुसैन शाह /मोहम्मद हुसैन शाह /साजिद अली शाह /और समाज प्रबुद्ध जनो कि उपस्थिति में ज्ञापन दिया गया।

दौसा न्यूज

शाह अल्वी एसोसिएशन राज. के प्रदेश प्रमुख महासचिव ऐजाज़ शाह के नेतृत्व में आज दौसा में नागौर के मेड़तासिटी में शाह समाज की एक नाबालिग बेटी के साथ में हुए सामूहिक दुष्कर्म किये जाने पर शाह अल्वी एसोसिएशन के बैनर तले, आज दौसा जिले कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया,! इस दौरान जिला अध्यक्ष सलीम शाह, मुख्य सलाहकार अजीज शाह, जिला महासचिव वहीद भारती, ब्लॉक अध्यक्ष अय्यूब शाह, ओर दौसा ब्लॉक के मजबूत कार्यकर्ता एहसान शाह,जमील शाह, सत्तार शाह आदि ने मिलकर पीड़ित के लिए उचित, मांग और न्याय दिलाने के लिए मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया गया

महुआ न्यूज

शाह अल्वी एसोसिएशन इंडिया राज. कि तरफ से दिनाँक 22 जनवरी 2021 शुक्रवार को मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार जयपुर को महुवा उपखण्ड अधिकारी के जरिये ज्ञापन दिया गया। महुवा उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन देकर अल्पसंख्यक समाज कि बेटी मेडता सिटी नागौर निवासी कि नाबालिग बेटी का 4 लोगो ने सामुहिक गैंगरेप किया और पोक्सो एक्ट के तहत व अन्य धाराओ मैं आरोपियो कि जल्द गिरफ्तारी कि माँग कि गयी ताकी मुस्लिम समाज के लोगो में व्याप्त सन्तोष को दूर किया जा कर जल्द न्यायालय में पेश कर ट्रायल शुरु करे और कडी से कडी सजा दिलवाई जाये।
महुवा उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन देते समय दौसा जिलाअध्यक्ष फारूख शाह महुआ जिलामहासचिव खाँन मौहम्मद रामगढ , आबिद क़ुरेशी , पत्रकार शेर मौहम्मद ,साबू शाह ,पार्षद ईलयास शाह , अकबर पहलवान,आरिफ शाह ,शाकिर शाह, हबीब शाह, उस्मान खाँन,शाहरुख हुड्ला और समाज प्रबुद्ध जनो कि उपस्थिति में ज्ञापन दिया गया।

झालावाड़ न्यूज 20 दिसंबर नागौर मेडतासिटी में हुए 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर आरोपियों की अभी तक पुलिस प्रशासन द्वारा कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।
इससे लगता है आरोपियो और मेड़ता सिटी पुलिस प्रशासन मैं कहीं सांठगांठ दिखाई देती है।अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने से मुस्लिम समाज में रोष है।
आज दिनांक 22 जनवरी को शाह अल्वी एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष बिलाल शाह के नेतृत्व में माननीय मुख्यमंत्री के नाम जिला अतिरिक्त कलेक्टर महोदय को ज्ञापन दिया व आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।
ज्ञापन देने वालों में राशिद पठान शाहरुख चौधरी रहीम भाई रिजवान खान शाहरुख खान (मोटू) कई लोग मौजूद रहे!


रामगंज मंडी


मागंरोल
नागौर जिले की मेड़ता सिटी में हुई शर्मनाक बलात्कार की घटना को लेकर शाह अल्वी एसोसिएशन इंडिया यूथ राजस्थान के प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी बारां मुनव्वर हुसैन के नेतृत्व में मांगरोल उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया।
ज्ञापन में बताया गया कि 20 दिसंबर 2020 को नागौर में मुस्लिम समाज की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना हुई लेकिन पुलिस प्रशासन ने मुकदमा तक दर्ज नहीं करके पुलिस महकमे को शर्मसार कर दिया। पीड़ित परिवार के बार-बार गुहार लगाने के बाद भी ना तो पुलिस ना ही प्रशासन इस और ध्यान दे रहा है।
समाज की एक नाबालिक लड़की 12 वर्षीय के साथ बलात्कार की शर्मनाक घटना घटित हुई है। पुलिस प्रशासन मुकदमा दर्ज करने के बजाए पीड़ित परिवार को ही धमका रहा है।
ज्ञापन में मांग की गई है कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए, कठोर से कठोर सजा दी जाए, साथ ही नागौर जिले के भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उचित से उचित कार्यवाही की जाए ओर इस मामले की जांच ईमानदार अफसरों के द्वारा करवाई जाए।
ज्ञापन देने वालों में एसोसिएशन के मुनव्वर हुसैन, प्रदेश महासचिव रईस अल्वी, मांगरोल अध्यक्ष मोहम्मद असलम, मदरसा मदारिया के सेक्रेटरी सद्दाम हुसैन, पार्षद मोहम्मद सलीम, सुरेंद्र पारेता, मुबशशर, रजाक भाई, आबिद हुसैन, एजाज आदि समाज के कई लोग मौजूद रहे।

इटावा न्यूज

गत महिने मेड़ता सिटी (नागौर) में दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तारी को लेकर इटावा में एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम, ऑल मुस्लिम यूथ फाउंडेशन की तरफ से ज्ञापन दिया गया जिसमें आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है। सदर इमरान दीवान ने बताया कि एक महीना गुजर जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है, वह जान बूझकर अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं और पीड़िता के परिवार पर राजीनामे का दबाव बना रहे हैं।
ज्ञापन देने वालों मे ऑल मुस्लिम यूथ फाउंडेशन इटावा सदर इमरान दीवान, नायब सदर शहजाद पठान, जनरल सेक्रेटरी मोबिन अंसारी, कोषाध्यक्ष अशफाक अंसारी, इमरान मंसूरी सेफी, अशफाक अंसारी कोहिनूर, दानिश अंसारी और अली अंसारी शामिल थे।

चौथ का बरवाड़ा (सवाई माधोपुर)

उदयपुर न्यूज


Sufi Ki Kalam Se
error: Content is protected !!