मुहीम ने किया सीसवाली, अटरू और छबड़ा का दौरा

Sufi Ki Kalam Se

मुहिम राजस्थान की एक टीम ने आज बारां जिले के सीसवाली ,अटरू और छबड़ा का दौरा किया। मुहिम टीम सुबह 9 बजे सीसवाली कस्बे के गरीब नवाज मदरसे पहुंची जहां कस्बेवासियों को मुहिम की कार्यप्रणाली से अवगत कराया। इसके बाद टीम रवाना होकर अटरू पहुंची जहां मस्जिद में स्थानीय लोगों से मुलाकात कर छबड़ा के लिए रवाना हुए। छबड़ा में अलीगंज मदरसा की कलाम लाईब्रेरी में प्रोग्राम आयोजित हुआ जिसमें काफी संख्या में छात्र छात्राओं सहित अभिभावकों ने भी हिस्सा लिया। प्रोग्राम में कक्षा 6 से 12 के स्टूडेंट के लिए कोचिंग चलाए जाने पर चर्चा हुई जिससे मुस्लिम छात्रों में शिक्षा को बढ़ावा मिल सके। छबड़ा मीटिंग में जोधपुर से आए अख्तर हिंदुस्तानी साहब ने कोटा में चल रहे NEET/IIT व हेल्प-डेस्क सेंटर की जानकारी दी। मेहमूद अहमद रजा ने हॉस्टल के महत्व को समझाया। हुसैन भाई मालपुरा ने मुस्लिम छात्रों को सरकारी सेवा में जाने पर जोर दिया। रमीज राजा ने तालीम के महत्व पर जोर दिया। नासिर सूफी सीसवाली ने हर ब्लाक में मुस्लिम बच्चों की फ्री कोचिंग पर जोर दिया।
प्रोग्राम में निजामुद्दीन खान (पूर्व कॉंग्रेस जिलाअध्यक्ष), अबरार अहमद सिद्दीकी, अतीक भारती सदर साहब, अब्दुल कलाम सदर साहब, इमामुल हक साहब, सद्दाम साहब, सलीम साहब कोटा,आदिल भाई कोटा, मोहम्मद हुसैन सीसवाली मौजूद रहे।
छबड़ा प्रोग्राम का संचालन अब्दुल हादी खान साहब ने किया मुहिम छबड़ा में आबिद हसन खान , इरफान समेरा , गाजी खान को मुहिम की जिम्मेदारियां दी।
मुहिम कार्यक्रम की सबंधित क्षेत्रो में चर्चाएँ रही।


Sufi Ki Kalam Se

7 thoughts on “मुहीम ने किया सीसवाली, अटरू और छबड़ा का दौरा

  1. Pingback: study music
  2. Pingback: soft jazz music
  3. Pingback: jazz cafe
  4. Pingback: penis enlargement
  5. Pingback: blote tieten

Comments are closed.

error: Content is protected !!