आक्सीजन प्लांट के लिये खीचड़ परिवार ने पांच लाख व रंगरेज समाज ने दो लाख का चैक कलेक्टर को सौंपा।( गेस्ट ब्लॉगर अशफाक कायमखानी) सीकर न्यूज।

Sufi Ki Kalam Se

आक्सीजन प्लांट के लिये खीचड़ परिवार ने पांच लाख व रंगरेज समाज ने दो लाख का चैक कलेक्टर को सौंपा।
– गेस्ट ब्लॉगर अशफाक कायमखानी।
सीकर न्यूज।


कोराना के भंयकर रुप धारण करने से ढहते प्रकोप से खासतौर से आक्सीजन की कमी से मरते लोगो की खबरों के मध्य सूखद खबर यह आई है कि जिला कलेक्टर की अगुवाई मे प्रशासन ने सीकर शहर स्थित मेडिकल कालेज मे जनसहयोग से करीब तीन करोड़ लागत से आक्सीजन प्लांट लगाने का तय करने के बाद जनता द्वारा राशि के चैक जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी को देने का सीलसीला लगातार जारी है।
पूर्व मे कोचिंग-स्कूलल व निजी कालेज संघ की तरफ से एक करोड़ के अंशदान देने के बाद विभिन्न सामाजिक व विभागीय कर्मचारियों की तरफ से अंशदान देने के जारी सीलसीले मे आज शहर विधायक राजेन्द्र पारीक के नेतृत्व मे गोकुलपुरा गावं के खीचड़ परिवार के जोगेंद्र सिंह, संजीव खीचड़ व बी एल खीचड़ ने पांच लाख का चैक जिले कलेक्टर को सोंपा। इसी तरह रंगरेज समाज ने सभापति जीवण खां के नेतृत्व मे दो लाख रुपयो की राशि का चैक जिला कलेक्टर को सोंपा।
खीचड़ परिवार से चैक सोंपने वाले प्रतिनिधि मंडल मे जोगेंद्र सिंह, संजीव खीचड़ व बी एल खीचड़ थे जबरदस्त रंगरेज समाज के प्रतिनिधि मंडल मे पार्षद अबरार रंगरेज, मनोनीत पार्षद आमीन रंगरेज, मक़बूल तलवार, मुंशी चनानिया, मास्टर अल्ताफ हुसैन, शौकत इंजीनियर, फारूक़ नवलगढ़ वाले, मुंशी ढाढोत वाले व पूर्व पार्षद सलीम सिंघानिया आदि उपस्थित थे।


Sufi Ki Kalam Se
error: Content is protected !!