पॉपुलर फ्रन्ट ऑफ इंडिया इकाई इटावा व मांगरोल ने बाढ़ पीड़ित लोगों को बांटी राहत सामग्री एवं आर्थिक सहयोग राशी

Sufi Ki Kalam Se

पॉपुलर फ्रन्ट ऑफ इंडिया इकाई इटावा व मांगरोल ने बाढ़ पीड़ित लोगों को बांटी राहत सामग्री एवं आर्थिक सहयोग राशी

पॉपुलर फ्रन्ट ऑफ इंडिया इकाई मॉगरोल के सदस्यों व इटावा इकाई के द्वारा दिनांक 12/09/2022 को इटावा बाढ़ पीड़ित करीब 70 परिवारों को राहत सामग्री व आमजन के द्वारा संगठन को दी गई आर्थिक सहायता राशी को बाढ़ पीड़ितों तक पहूंचाया इस मोके पर बाढ़ पीड़ितों को परेशानी से उभारने के लिये एक मोटिवेशनल प्रोग्राम भी रखा गया जिसकी अध्यक्षता इटावा कस्बे के दीवान साहब द्वारा की गई !

प्रोग्राम का आगाज़ तिलावते-कुरआन के साथ और समापन दुआ व शुक्रिया कालिमात के साथ हुआ!

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि इटावा नगर पालिका अध्यक्षा श्रीमती रजनी सोनी रही।
अति-विशिष्ट अतिथि जनाब मो.साजिद (जिला अध्यक्ष PFI कोटा ) रहै।
विशिष्ट अतिथि ऑल इंडिया इमाम कॉन्सिल के प्रदेश सचिव मो. अताउर्रहमान रहे।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुवे पालिका अध्यक्षा ने कहा कि परेशानी के समय एक दूसरे के काम आना ही मानवता हे और हमे हमेशा इस भाव को कायम रखना चाहिए।

पॉपुलर फ्रन्ट के कोटा जिलाध्यक्ष मो. साजिद ने संगठन के द्वारा आमजन को राहत के लिये किये जारहे कार्यो से अवगत करवाते हुवे कहा कि संगठन हर विपदा और परेशानियों मे देशवासियों के साथ खड़ा हे और वोह पूरी क्षमता से आमजन कि सेवा करता रहेगा।

इमाम कॉन्सिल के मो. अताउर्रहमान ने कहा कि हम एक दुसरे के काम आकर और परेशानियों मे एक दुसरे का सहारा बनकर ही एक मजबूत राष्ट्र का निर्माण कर सकते हे और नफरत फेलाने वाली ताकतों को हराकर हम हमारे मुल्क को और ऊंचाईयों पर ले जा सकते है।

इस मोके पर मॉगरोल एसडीपीआई के अध्यक्ष जाकिर हुसेन मॉगरोल पॉपुलर फ्रन्ट इकाई अध्यक्ष मो. अयाज इटावा अंजुमन सदर शहजाद भाई इटावा शहर काजी , कॉग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष नसरूभाई लियाकत हुसेन सहित इटावा कस्बे के कई गणमान्य नागरिक मोजूद रहे जिन्होंने कार्यक्रम के बाद पालिका अध्यक्ष से बाढ़ पीड़ित ल़ोगो को सरकारी आर्थिक सहायता दिलाने कि मांग की।

इटावा कस्बे के संगठन के अध्यक्ष लियाकत अली ने सभी को धन्यवाद देकर कार्यक्रम समाप्ति कि घोषणा की।


Sufi Ki Kalam Se

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!