पाॅपुलर फ्रंट का कोरोना वारियर्स सम्मान समारोह सम्पन्न @जयपुर न्यूज

Sufi Ki Kalam Se

पाॅपुलर फ्रंट के कोरोना वारियर्स सम्मान समारोह में महापौर मुनेश गुर्जर व उपमहापौर असलम फारुकी हुए शामिल
@जयपुर न्यूज । पाॅपुलर फ्रंट आॅफ इंडिया की ओर से आज मुस्लिम मुसाफिर खाने में कोरोना वारियर्स सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें जयपुर हेरिटेज नगर निगम की महापौर मुनेष गुर्जर व उपमहापौर असलम फारूकी ने शिरकत की। कार्यक्रम में कोरोना काल में सेवा करने वाले चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मी, सेवा कर्मी, मीडियाकर्मी व विभिन्न सामाजिक संस्थाओं को सम्मानित किया गया।
पाॅपुलर फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद आसिफ ने बताया कि पाॅपुलर फ्रंट इस साल 17 फरवरी को पाॅपुलर फ्रंट डे के अवसर पर प्रदेश में 10 दिवसीय अभियान का आयोजन कर रहा है जिसके तहत प्रदेश में विभिन्न प्रोग्राम आयोजित किए जा रहे हैं।
पाॅपुलर फ्रंट हमेशा समाज की सेवा के लिए अग्रसर रहता है लेकिन आरएसएस नियंत्रित बीजेपी सरकार संगठन के खिलाफ हमेशा झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाकर जनता में संगठन की छवि को बदनाम करने की कोशिश करती है लेकिन संगठन को लगातार मिल रहा जनसमर्थन हमेशा उनके इस षड्यंत्र को असफल करता है।


महापौर मुनेश गुर्जर ने पाॅपुलर फ्रंट के सामाजिक कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है। कोरोना वायरस में इन लोगों ने जान जोखिम में डालकर जो काम किया है वह वाकई एक योद्धा जैसा काम है।
उपमहापौर असलम ने कहा कि हम जिस तरीके से कोरोना वायरस से लड़े हैं उसी तरह हमें नशे के वायरस से भी लड़ना है। युवाओं को खेल व स्वास्थ्य जागरूकता के लिए भी आगे आना चाहिए।


प्रोग्राम में 17 फरवरी पाॅपुलर फ्रंट डे के पोस्टर का भी विमोचन किया गया। जिला अध्यक्ष मोहम्मद नदीम ने स्वागत व कन्वीनर मोहम्मद इमरान ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।
प्रदेश महासचिव आबिद खान, सचिव ताज मोहम्मद व हाफिज मंजूर अली खान ने भी कोरोना वायरस वारियर्स को संबोधित किया।


Sufi Ki Kalam Se
error: Content is protected !!