मांगरोल ने बड़ौद को दिखाया बाहर का रास्ता , नानकपूरा के सिंह के सामने बेबस हुई इटावा ,बपावर के तूफ़ान में उड़ी काचरी टीम

Sufi Ki Kalam Se

मांगरोल ने बड़ौद को दिखाया बाहर का रास्ता , नानकपूरा के सिंह के सामने बेबस हुई इटावा ,बपावर के तूफ़ान में उड़ी काचरी टीम (सीसवाली न्यूज़)
18 वी चैंपियन ट्रॉफी 2022-23 टूर्नामेंट में सीसवाली की टीम को भी कोई मैच जीतने पर आरिफ भाई नसीब की तरफ से 1100 रु का नकद पुरुस्कार दिया जा रहा है। मुख्य अतिथि के रूप में संजय नागर डायरेक्टर मॉडर्न इंग्लिश स्कूल मांगरोल ,सचिन तिवारी मांगरोल ,इदरीश खान सरपंच आदर्श ग्राम पंचायत सीसवाली ,बनवारी कहार,महेंद्र मीना नवलपुरा,मधु यादव बडौद ,बृजेश सोनी बारां ,राजेन्द्र यादव, ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर सभी को खेल भावना से खेलने हेतु प्रेरित किया और जीत के लिए शुभकामनाये दी । जनरल रेफरी अब्दुल सलाम और प्रतियोगिता अध्यक्ष राधेश्याम नागर ने बताया कि सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर हिंदुस्थान लाइव11 पर की जा रही हैं प्रतियोगिता मीडिया प्रभारी पवन शर्मा ने बताया कि 18 वी चैंपियन ट्रॉफी 2022-23 नोवे दिन के दूसरे राउंड के मुकाबलो में आज का पहला मुक़ाबला हनी स्पोर्ट्स मांगरोल और आदर्श क्लब बडौद के मध्य खेला गया । आदर्श क्लब बडौद ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फ़ैसला किया । जो उनके लिए काफी गलत साबित हुआ हनी स्पोर्ट्स मांगरोल ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में कप्तान निसार के 78 और राकेश के 61 रन की धुंआधार परियो की सहायता से आदर्श क्लब बडौद के लिए 194 रन का पहाड़ जैसा लक्ष्य दिया । लक्ष्य का पीछा करने उतरी आदर्श क्लब बडौद निर्धारित 10 ओवर में 141 रन ही बना सकी और इस प्रकार ये मैच हनी स्पोर्ट्स मांगरोल ने 55 रन के बड़े अंतर से अपने नाम किया । इस मैच के मैन ऑफ़ द मैच राकेश रहे जिन्होंने ताबड़तोड़ 61 रन बनाए।

दूसरा मुक़ाबला सिंह इलेवन नानकपुरा और महाँकाल क्लब ईटावा के मध्य खेला गया । महाँकाल क्लब ईटावा ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फ़ैसला किया । पहले बल्लेबाज़ी करते हुए सिंह क्लब नानकपुरा ने निर्धारित 10 ओवर में 119 रन का लक्ष्य दिया । लक्ष्य का पीछा करने उतरी महाँकाल क्लब ईटावा की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा के अलावा कोई भी बल्लेबाज़ कुछ खास नही कर सका और पूरी टीम निर्धारित 10 ओवर में 90 रन ही बना सकी और इस प्रकार ये मैच सिंह इलेवन नानकपुरा ने 29 रन से अपने नाम किया। इस मैच के मैन ऑफ़ द मैच पदम रहे जिन्होंने 36 रन बनाए और 1 विकेट लिया। नानकपुरा की और से खेलने आये इंदौर से रोहित मीना और दिनेश मीना ने दर्शकों को काफी रोमांचित किया।

तीसरा मुक़ाबला सुभाष क्लब कचरी और बाबा क्लब बपावर के मध्य खेला गया । सुभाष क्लब काचरी ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी का फ़ैसला किया । पहले बल्लेबाज़ी करते हुए सुभाष क्लब काचरी ने निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट खोकर 94 ही बना सकी और बाबा क्लब बपावर को 95 रन का लक्ष्य दिया । लक्ष्य का पीछा करने उतरी बाबा क्लब बपावर की तरफ से पारी की शुरुआत करने उतरे बृजेश सोनी बारां और मुजम्मिल बपावर ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए मैच को एकतरफा कर दिया दोनों बल्लेबाज़ों ने 4.4 ओवर में बिना कुछ विकेट लक्ष्य को प्राप्त कर लिया बृजेश सोनी ने 16 बाल में 58 रन और मुजम्मिल ने 12 बाल में 41 रन बनाए और इस प्रकार ये बाबा क्लब बपावर ने 10 विकेट से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच बृजेश सोनी रहे जिन्होंने 16 बाल पर नाबाद 58 रन की पारी खेल मैच जिताया।
कॉमेंट्री पैनल में मुकेश गोचर,इनायत हुसैन, दीपक कश्यप ,चंद्रप्रकाश सुमन भाया और स्कोरिंग पैनल में पवन शर्मा ,प्रदीप मीना,फैजल खान ,जगदीश मीना,कलाम खान और निर्णायक मंडल में यूसुफ खान,मनोज रावल,अशोक शर्मा,मोनू मोरवाल,दिनेश मीना ,रफ़ीक़ भाटी,गिरिराज मीना Pet, मानक मीना Pet,महेंद्र प्रताप नागर Petआदि रहें ग्राउंड स्टाफ में सत्येंद्र भाया, प्रमोद सैनी ,कालू पठान,धर्मराज मीना,सलीम शाह,विशाल सुमन,रोहित राठौर ,रामचरण मीना,सादाल अहमद, ,महेंद्र मीना, विजय रेनवाल,विशाल सुमन,मुकुट गोचर,रितिक सिंघल,शम्भू, सभी ने पूर्ण सहयोग दिया ।


Sufi Ki Kalam Se

5 thoughts on “मांगरोल ने बड़ौद को दिखाया बाहर का रास्ता , नानकपूरा के सिंह के सामने बेबस हुई इटावा ,बपावर के तूफ़ान में उड़ी काचरी टीम

  1. Pingback: Clubbet168

Comments are closed.

error: Content is protected !!