सीसवाली के मुस्लिम समाज में मंत्री द्वारा अनदेखी किये जाने से रोष

Sufi Ki Kalam Se

मुस्लिम समाज में मंत्री द्वारा अनदेखी किये जाने से रोष

शुक्रवार रात को कस्बे के मदरसा अनवारूल उलूम में अहले जमात ईदगाह कमेटी सीसवाली की तरफ से एक आम मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें पूरे कस्बे के मुस्लिम समाज के लोग शामिल हुए। प्रोग्राम की शुरूआत में मदरसा गरीब नवाज के इमाम मुहम्मद रेहान रजा मुस्तफाई साहब ने कौम के लोगों से एक रहने की बात कही।
अहले जमात ईदगाह कमेटी के सेक्रेटरी इनायत हुसैन साहब ने संचालन करते हुए लोगों से सुझाव लिये जिस पर कौम के कई लोगों द्वारा बारी बारी से सुझाव दिए गए। मीटिंग में मुस्लिम समाज की मांगों को लेकर मंत्री प्रमोद जैन भाया से बार बार मिलने पर भी समाधान नही होने और पिछले दिनों मंत्री जी द्वारा 40.2 करोड़ के विकास कार्यों की घोषणाओं में मुस्लिम समाज को अनदेखा करने का मुद्दा छाया रहा। आदर्श ग्राम पंचायत के सरपंच इदरीस खान साहब ने लोगों की शिकायतों के जवाब देते हुए कहा कि जल्द आपकी सभी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा।
अंत में अहले जमात ईदगाह कमेटी के सदर अब्दुल गफूर साहब ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को बताते हुए आगे भी इसी तरह काम करते रहने का भरोसा दिलाया और मीटिंग में आए तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया। मीटिंग में कई तरह के गंभीर मसले और सुझाव आए जिन्हें कारवाई रजिस्टर में दर्ज किया गया।
मीटिंग में मोमिनांन पंचायत सदर अलादीन अंसारी, शाह बिरादरी सदर अनवर पठान, नजरुद्दीन अंसारी वार्ड मेंबर, आरिफ भाईजान (अध्यक्ष अंसारी समाज विकास समिति) कलाम भाई, फखरुद्दीन अंसारी रईस भाई मेवाती आदि कई गणमान्य लोग शामिल रहे।


Sufi Ki Kalam Se

4 thoughts on “सीसवाली के मुस्लिम समाज में मंत्री द्वारा अनदेखी किये जाने से रोष

  1. Pingback: use this link

Comments are closed.

error: Content is protected !!