हाडोती ब्लड डोनर सोसायटी द्वारा रक्तदान शिविर 28 को (सीसवाली न्यूज)

Sufi Ki Kalam Se

हाडोती ब्लड डोनर सोसायटी द्वारा रक्तदान शिविर 28 को

हाडोती ब्लड डोनर सोसायटी द्वारा सीसवाली कस्बे में रक्तदान महादान शिविर का आयोजन 28 मई शुक्रवार को किया जाएगा। यह रक्तदान शिविर, पुरानी सब्जी मंडी गणेश मोहल्ला मे प्रातः 9:00 बजे से शुरू किया जाएगा। शिविर के संदर्भ में जानकारी देते हुए राधेश्याम नागर ने बताया कि शिविर के लिए स्थानीय ग्राम में संपर्क किया जा रहा है ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा रक्तदान के लिए प्रेरित होकर इस शिविर को कामयाब बनाए। साथ ही यह भी कहा कि यह रक्तदान शिविर विशेष रूप से कोरोना महामारी में जान गंवा चुके स्थानीय एंव क्षेत्रीय लोगों के लिए एक श्रद्धांजलि है।


सोसायटी के सदस्य बनवारी सोनी, धर्मराज मीणा, जीतू जांगिड़, महेंद्र नवलपुरा, सलीम शाह, सैफ अली, अब्दुल सलाम, रफीक भाटी, पवन शर्मा, फैजल खान, मुकुट गुंजल, अजय नागर, मुकेश गोचर, महावीर राठौर, विक्रम हरिजन, प्रेम कुमार, वसीम खान, कालू कुरेशी सहित अन्य सदस्यों ने कालूपुरा, नाइयों का चौक, रामदेव मोहल्ला, हरिजन बस्ती, प्रताप चौक बस स्टैंड आदि जगह के समस्त क्षेत्रों में टोली बनाकर लोगों से रक्तदान के लिए संपर्क किया।


कोरोना महामारी के इस मुश्किल दौर में एक यूनिट रक्त से तीन लोगों की जान बचाई जा सकती है ऐसे में हाड़ौती ब्लड़ सोसायटी एंव कस्बे के समाजसेवी लोगों की यह पहल सराहनीय है। स्थानीय ग्राम सीसवाली व आसपास के क्षेत्र में कई लोग इस महामारी के कारण अकाल मृत्यु का शिकार हो चुके हैं, इसलिए सोसाइटी के सदस्यों ने सभी ग्रामवासियों व क्षेत्रवासियों से कोरोना प्रोटोकॉल की पालना करते हुए अधिक से अधिक संख्या में रक्तदान शिविर को सफल बनाने का निवेदन किया है।


Sufi Ki Kalam Se

5 thoughts on “हाडोती ब्लड डोनर सोसायटी द्वारा रक्तदान शिविर 28 को (सीसवाली न्यूज)

  1. Pingback: Kardinal Stick
  2. Pingback: her explanation
  3. Pingback: Fotograf Drammen

Comments are closed.

error: Content is protected !!