महात्मा गांधी इंगलिश मीडियम इटावा में वार्षिक उत्सव संपन्न (इटावा न्यूज़ )

Sufi Ki Kalam Se

महात्मा गांधी इंगलिश मीडियम इटावा में वार्षिक उत्सव संपन्न
फ़रवरी महीने की अंतिम तिथि को इटावा के महात्मा गांधी स्कूल में वार्षिक उत्सव और विदाई समारोह मनाया गया ।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि इटावा नगर पालिका चेयरमैन रजनी सोनी रही ।विशिष्ट अतिथि इटावा पंचायत समिति प्रधान रिंकु मीणा , मोहन लाल बैरवा (सहायक निदेशक ), छितरलाल मीणा (प्रधानाचार्य केजीबीवी) तेजकरण सुमन ,लोकेश जी (सरपंच ज़ोरावरपुरा), गंगाधर नागर (पार्षद ) नीमा मीणा (उपप्रधानाचार्य विनायका ) , जुगल किशोर सोनी ,रामप्रसाद परालिया रहे। स्थानीय विद्यालय के प्रधानाचार्य असलम अंसारी ने अतिथियों का स्वागत कर स्मृति चिन्ह प्रदान किया। अतिथियों ने अपने उद्बोधन में छात्रों का मार्गदर्शन कर संस्था का धन्यवाद अर्पित किया ।
वार्षिकोत्सव में विद्यालय के छात्र छात्राओं ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियाँ दी । डांस के अलावा नाटक और फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता ने सभी को प्रभावित किया । कार्यक्रम के दौरान आठवीं ,दसवीं और बारहवीं बोर्ड परीक्षा के टॉपर और विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिभा दिखाने देने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया । साथ ही शिक्षा के क्षेत्र के उल्लेखनीय योगदान देने वाले विद्यालय के शिक्षकों रामावतार गौड़, बच्छराज़ मीणा और हंसराज महावर का भी सम्मान किया गया।
इसी बीच विद्यालय के वरिष्ट सहायक देवेंद्र नागर का भी साफ़ा बांधकर स्मृति चिन्ह प्रदान कर स्कूल से विदाई दी गई । गौरतलब है कि देवेंद्र नागर कई वर्षों से विद्यालय में अपनी सेवाएँ दे रहे थे जिनका हाल ही में प्रशाशनिक अधिकारी के रूप में पदोन्नति होने पर विदाई दी गई ।
कार्यक्रम के बाद बारहवीं कक्षा का विदाई समारोह आयोजित किया गया जिसमें व्याख्याता हरिओम मीणा ने भावुक विदाई गीत गया जिसे सुनकर छात्राऐं अपनी आँखों से आंसू नहीं रोक पाई । कार्यक्रम का संचालन रूप नारायण नागर और नासिर सूफ़ी ने किया ।
कार्यक्रम में विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं में भावना मीणा, चेतना मेहरा ,नायाब आब्दीं, प्रीति शर्मा , रीता , प्रियंका शर्मा ,मनोज़ मीणा, पंकज मित्तल ,शिवप्रकाश मीणा, दिनेश वैष्णव ,दिनेश सामर, त्रिलोकचंद, सुनील महावर, रमेश बैरवा आदि ने उपस्थित रहकर मेज़बानी की ।


Sufi Ki Kalam Se

9 thoughts on “महात्मा गांधी इंगलिश मीडियम इटावा में वार्षिक उत्सव संपन्न (इटावा न्यूज़ )

  1. Pingback: website
  2. Pingback: bonanza178

Comments are closed.

error: Content is protected !!