मुख्यमंत्री गहलोत ने देश मे आक्सीजन, दवाई की कमी पर चिंता जताते हुये प्रधानमंत्री से इनकी मांग पुर्ति सुनिश्चित करने की अपील की ( गेस्ट ब्लॉगर अशफाक कायमखानी)

Sufi Ki Kalam Se

मुख्यमंत्री गहलोत ने देश मे आक्सीजन, दवाई की कमी पर चिंता जताते हुये प्रधानमंत्री से इनकी मांग पुर्ति सुनिश्चित करने की अपील की।
– गेस्ट ब्लॉगर अशफाक कायमखानी
मुख्यमंत्री गहलौत ने कहा कि भारत ऑक्सीजन, दवाई एवं टीका उत्पादन के क्षेत्र में सबसे बड़े उत्पादक देशों में शामिल होने के बावजूद देश में ऑक्सीजन एवं दवाइयों की कमी से मौतें होना दुर्भाग्यपूर्ण है। दुनिया के अन्य देशों में कभी इनके कारण मौतें नहीं हुई हैं।
गहलोत ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से फिर अपील करता हूं कि देश मे कोराना को लेकर हालात बिगड़ते जा रहे हैं। कोरोना की भयावहता को देखते हुए बंगाल में रैलियां करना छोड़कर मेडिकल व्यवस्थाओं को ठीक करने पर वो ध्यान दें।
उन्होंने कहा कि जितनी जल्दी हम अपनी व्यवस्थाएं ठीक कर लेंगे उतने ही अधिक लोगों की जान बचाई जा सकेंगी। केन्द्र सरकार रोगियों को दवाएं एवं ऑक्सीजन उपलब्ध करवाना एवं वैक्सीनेशन का काम जल्दी पूरा करना सुनिश्चित करे।


Sufi Ki Kalam Se

One thought on “मुख्यमंत्री गहलोत ने देश मे आक्सीजन, दवाई की कमी पर चिंता जताते हुये प्रधानमंत्री से इनकी मांग पुर्ति सुनिश्चित करने की अपील की ( गेस्ट ब्लॉगर अशफाक कायमखानी)

  1. Pingback: spa music

Comments are closed.

error: Content is protected !!