सीकर के युवाओं के वेक्सीनेशन के लिए सभापति जीवण खां की पहल पर नगरपरिषद मुख्यमंत्री राहत कोष मे एक करोड़ रुपये देगी (गेस्ट ब्लॉगर अशफाक कायमखानी)

Sufi Ki Kalam Se

सीकर शहर के युवाओं के वेक्सीनेशन के लिए सभापति जीवण खां की पहल पर नगरपरिषद मुख्यमंत्री राहत कोष मे एक करोड़ रुपये देगी।
– गेस्ट ब्लॉगर अशफाक कायमखानी
सीकर-राजस्थान
सीकर नगर परिषद के सभापति जीवण ने आज प्रैस कांफ्रेंस मे बताया की सीकर शहर के 18-44 साल के करीब तीस हजार युवाओं के वेक्सीनेशन के लिये मुख्यमंत्री राहत कोष मे नगरपरिषद एक करोड़ रुपये का अंशदान जमा करवायेगी।
सभापति ने बताया कि इसके अलग सीकर शहर के कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को अस्पताल पहुंचाने के लिए वेंटिलेटेड (ऑक्सीन युक्त) एम्बुलेंस नगरपरिषद निःशुल्क उपलब्ध करवाएगी जिसके लिए इच्छुक व्यक्ति नगरपरिषद के कंट्रोल रूम 01572-270422 पर संपर्क कर एम्बुलेंस सेवा का लाभ उठा सकते हैं।
सभापति ने कहा कि वर्तमान समय मे लॉकडाउन में जरूरतमंद व्यक्ति जिसके भोजन की कोई व्यवस्था नहीं है वह इंदिरा रसोई (बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन और जनाना हॉस्पिटल के पीछे) से निशुल्क भोजन प्राप्त कर सकता है जिसका ₹8 का अंशदान नगर परिषद सीकर वहन करेगी। वही सांवली स्थित कोविड हॉस्पिटल में नगर परिषद सीकर द्वारा 2600000 दो लाख साठ हजार रुपए की लागत से आधुनिक शौचालय का निर्माण भी कराया जाएगा।
सभापति ने बताया कि सांवली कोविड हॉस्पिटल में नगर परिषद सीकर के द्वारा 50 सफाई कर्मचारी डेड बॉडी उठाने, साफ सफाई करने, ऑक्सीजन सिलेंडर लोड अपलोड करने के लिए हर समय उपस्थित रहेंगे। सांवली कोविड व एसके अस्पताल मे नगर परिषद सीकर आज तक लगभग 4000000 चालीस लाख रुपए बिजली व पानी सहित अन्य मूलभूत सेवाओं हेतु व्यय कर चुकी है।
नगर परिषद भवन में विधायक राजेंद्र पारीक व उप सभापति अशोक चोधरी के साथ सभापति जीवण खां ने पत्रकार वार्ता कर कोरॉना काल में नगर परिषद सीकर द्वारा किए जा रहे कार्यों की योजना प्रस्तुत करते हुये कहा कि सभी शहरवासियों से निवेदन किया कि इस महामारी की भयावहता को समझते हुए घरों में रहें में स्वयं अपने पूरे स्टाफ के साथ आप सबके लिए दिन रात इस महामारी से शहर को बचाने का प्रयास कर रहा हूं।


Sufi Ki Kalam Se

5 thoughts on “सीकर के युवाओं के वेक्सीनेशन के लिए सभापति जीवण खां की पहल पर नगरपरिषद मुख्यमंत्री राहत कोष मे एक करोड़ रुपये देगी (गेस्ट ब्लॉगर अशफाक कायमखानी)

  1. Pingback: modesta
  2. Pingback: nakeebet

Comments are closed.

error: Content is protected !!