अब जोधपुर में तनाव, ईद के मौके पर दो समुदाय आमने सामने, धारा 144 लागू, इन्टरनेट सेवायें आगामी आदेश तक सस्पेंड

Sufi Ki Kalam Se

जोधपुर हिंसा पर सीएम ने बुलाई आपात बैठक:जन्मदिन के सभी कार्यक्रम रद्द कर सीएमओ पहुंचे गहलोत, बोले- सख्ती से निपटेंगे..!!

जयपुर
हलोत ने डीजीपी, पुलिस और गृह विभाग के बड़े अफसरों की हाई लेवल बैठक बुलाई है।
जोधपुर में दो समुदायों के बीच हुए तनाव और हिंसा के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीएमओ में आपात बैठक बुलाई है। गहलोत जन्मदिन के सभी कार्यक्रम बीच में छोड़ सीएमओ पहुंच गए है। गहलोत ने डीजीपी, पुलिस और गृह विभाग के बड़े अफसरों की हाई लेवल बैठक बुलाई है। गहलोत जोधपुर में लॉ एंड ऑर्डर का रिव्यू कर रहे हैंं। गहलोत ने असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटने को कहा है।

सीएम अशोक गहलोत ने सुबह ही अफसरों से जोधपुर के हालात का फीडबैक लिया है। गहलोत लगातार पूरी स्थिति की मॉनिटरिंग कर रहे हैं, जिला प्रशासन को निर्देश दे रहे हैं। गहलोत ने लोगों से शान्ति बनाए रखने की अपील भी की है।

गहलोत ने लोगों से सीएम निवास नहीं आने की अपील की
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जन्मदिन पर आज सुबह से ही सीएम निवास पर मिलने बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे थे। जोधपुर हिंसा के बाद गहलोत ने फिलहाल सभी कार्यक्रम रदृद कर दिए। मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि वे उन्हें शुभकामना के मैसेज भेज दें, सीएम निवास पर शुभकामना देने के लिए नहीं पहुंचें।

किसी भी हालत में माहौल नहीं बिगड़ने देने के निर्देश
सीएम अशोक गहलोत ने जोधपुर जिला प्रशासन और पुलिस अफसरों से पूरे मामले का फीडबैक लिया है। सीएम ने उपद्रवियों को सख्ती से निपटने और किसी भी हालत में माहौल बिगड़ने नहीं देने की हिदायत दी है। संवेदनशील इलाकों पर पुलिस फोर्स बढ़ा दी गई है। जरूरत पड़ने पर बाहर से पुलिस फोर्स भेजी जा सकती है।

गहलोत बोले- सब समझाइश करें, झगड़ा न हो

सीएम अशोक गहलोत ने कहा- जोधपुर में कल देर रात से जो तनाव पैदा हुआ है वो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। हमारे राजस्थान की, मारवाड़ की परम्परा रही है कि सभी समाज के, सभी धर्मों के लोग हमेशा, हर त्योहारों पर भी प्रेम भाईचारे से रहते आए हैं, मैं अपील करना चाहूंगा कि तमाम लोग शांति बनाए रखें और तनाव समाप्त करें।


Sufi Ki Kalam Se
error: Content is protected !!