फ्रेटर्निटी मूवमेंट का कार्यक्रम
संपन्न

Sufi Ki Kalam Se

फ्रेटर्निटी मूवमेंट का कार्यक्रम
संपन्न @ (जयपुर न्यूज)
आज पिंक सिटी प्रेस क्लब में फ्रेटर्निटी मूवमेंट राजस्थान की राज्य इकाई की घोषणा की गई जिसमें राष्ट्रीय सलाहकार समिति मेंबर फ्रेटर्निटी, सीमा मोहसिन मुख्य वक्ता के तौर पर इस कार्यक्रम में उपस्थित हुई। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि देश में फासीवादी ताक़तों से लड़ने के लिए सब को मिल जुलकर संघर्ष करने की ज़रुरत है। फ्रेटर्निटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अंसार अब बकर ने कहा कि फ्रेटर्निटी हर उस व्यक्ति की आवाज़ है जिसके साथ इस देश मे अन्याय हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि फ्रेटर्निटी पूरे देश मे लोकतंत्र ,सामाजिक न्याय और भाईचारे को बढ़ावा देने के लिए संघर्षरत है और यही फ्रेटर्निटी का उद्देश्य है।


कार्यक्रम में वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय सचिव राशिद हुसैन, फ्रेटर्निटी मूवमेंट के राष्ट्रीय महासचिव आसिम खान,मूवमेंट के सचिव फिरदौस बर्बुया, वेलफेयर पार्टी राजस्थान के महासचिव हसीन अहमद और फ्रेटर्निटी मूवमेंट कार्यकरणी की सदस्य आफरीन फातिमा भी उपस्थित रहे ।

कार्यकम के अंत मे राज्य कार्यकरणी घोषित की गई है जिसमें मोहम्मद हाशिम प्रदेश अध्यक्ष, हैदर अली अंसारी प्रदेश महासचिव, प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर सयुंक्त रूप से आबिद खान और उबैदा इक़बाल, और सचिव के पद पर खान इक़बाल,रेहाना ,इफ्फत फ़ारूक़, मोहम्मद असलम,साबिर मंसूरी , हिबा नाज़ को जिम्मेदारी दी गई, एवं आरिफ अरमान,सबा कोसर, मो.आरिफ,शाजिया बानो,आदि को स्टेट कार्यकारिणी में सदस्य के तौर पर शामिल किया गया।


नासिर शाह (सूफ़ी)


Sufi Ki Kalam Se
error: Content is protected !!