राजस्थान शिक्षक संघ (शेखावत) जिला कोटा की बैठक सम्पन्न

Sufi Ki Kalam Se

राजस्थान शिक्षक संघ (शेखावत) जिला कोटा

जिला कार्यकारिणी की प्रथम संयुक्त मीटिंग नागा जी के बाग में हुई सम्पन्न
संयुक्त कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष रामेश्वर सामरिया का किया स्वागत
कोटा/21 मार्च/ राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत कोटा जिला कार्यकारिणी की संयुक्त मीटिंग जिलाध्यक्ष महावीर मीणा की अध्यक्षता में नागाजी के बाग नयापुरा कोटा में सम्पन्न हुई।


जिला मंत्री अशोक लोदवाल ने बताया कि मीटिंग में सांगठनिक मुद्दों पर चर्चा की गई और तय किया गया कि किसी भी समस्या के लिए अधिकारी से ज्ञापन के माध्यम से समाधान हेतु मिला जाए और समाधान नहीं होने की स्थिति में धरना/प्रदर्शन का अल्टिमेटम देकर आन्दोलन किया जावे। वहीं 23 मार्च को शहीद-ए-आजम भगतसिंह, राजगुरु, सुखदेव के बलिदान दिवस पर सभी उपशाखा स्तर पर विचार गोष्ठियों का आयोजन किया जाएगा तथा जिला मुख्यालय पर भी प्रातः 8.30 बजे गवर्नमेंट कॉलेज में स्थित भगतसिंह प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी तथा जिला कलेक्ट्रेट पर चल रहे किसान आन्दोलन स्थल पर सांय 4.30 बजे किसान आन्दोलन के साथ एकजुटता प्रकट करेंगे।
सर्वसम्मति से जिला कार्यकारिणी में श्री मती निधि सक्सेना को महिला उपाध्यक्ष के पद पर, जिला अंकेक्षक उमेश कुमार मीणा व उप अंकेक्षक कांति प्रकाश मीणा व कार्यकारिणी सदस्य राधेश्याम वर्मा का सहवरण किया गया तथा रामेश्वर सामरिया को अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ कोटा के जिलाध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने पर संगठन की ओर से माल्यार्पण करके स्वागत किया गया। सभी उपशाखाओं से आए पदाधिकारियों व जिला पदाधिकारियों ने शिक्षक व सार्वजनिक शिक्षा के हितार्थ आन्दोलन की बात कही। संगठन के संभागीय संरक्षक ईश्वर सिंह ने कहा कि जो ईमानदारी से शिक्षक कर्मचारी हितों सहित आमजन तक प्राइवेटाइजेशन के प्रभाव को समझाते हुए आंदोलनों को मजबूत करने की दिशा में काम करेंगे वही संगठन जिंदा रह पायेंगे। उन्होंने कहा कि हमारा संगठन हमेशा संघर्ष में विश्वास करते हुए लोकतंत्र धर्मनिरपेक्षता और समाजवाद की हिमायत करने वाला रहा है और हम सब मिलकर इस पहचान को ओर मजबूती प्रदान करेंगे। महासंघ जिलाध्यक्ष रामेश्वर सामरिया ने संघर्ष में कंधा से कंधा मिलाकर साथ चलने का भरोसा दिलाया। अन्त में जिलाध्यक्ष महावीर मीणा ने सांगठनिक गतिविधियों पर चर्चा करते हुए मीटिंग के समापन की घोषणा की।


Sufi Ki Kalam Se

One thought on “राजस्थान शिक्षक संघ (शेखावत) जिला कोटा की बैठक सम्पन्न

Comments are closed.

error: Content is protected !!