मागंरोल में शराबियों एवं नशेड़ीयो का आतंक, गेस्ट रिपोर्टर मुनव्वर हुसैन की रिपोर्ट

Sufi Ki Kalam Se

मागंरोल से गेस्ट रिपोर्टर मुनव्वर हुसैन की रिपोर्ट


कस्बे में शराबियों एवं नशेड़ीयो का आतंक है इनकी हरकतों से बुजुर्ग महिलाएं बच्चे परेशान हैं। छोटे-मोटे बाहर पड़े सामानों को उठा ले जाना, शराब पीकर अभद्रता से पेश आना, उत्पात मचाना, गालियां बकना, घरों में कूद जाना, और विरोध करने पर मारपीट की धमकी देना जैसी हरकतें आम हो चुकी है।
जुआ सट्टा खेलने वाले भी सड़कों गलियों में जमे रहते हैं। बाइक चलाने वाले युवा बालक भी फिल्मी स्टाइल में तेज गति से गाड़ी दौडाते समय अपनी जान की परवाह भी नहीं करते। नगर वासियों ने बताया कि कस्बे में शराबी, ताश खेलने वाले, सटोरिए, भ्रष्ट तथाकथित आवारा एवं असामाजिक लोगों का जगह-जगह जमावड़ा लगा रहता है इतना ही नहीं घंटो तक मोबाइल से बातें करते रहते हैं। पुलिया पर सरेआम सट्टे का काम देखा जा सकता है।
इसके साथ ही धार्मिक स्थल भी इन नशेड़ीयो की चपेट में है। नशेड़ी कई धार्मिक स्थलों पर सरेआम नशा करते रहते हैं। इससे लोगों की आस्था भी आहत हो रही है। नशीले पदार्थों की बिक्री भी जारी है। वाइन भी ब्लैक में मिल रही है। कस्बे में दिनों दिन अवैध कामो का व्यापार बढ़ता जा रहा है। बढ़ते अपराधों को रोकने लिए समय रहते अपराधियों पर प्रभावी कार्यवाही होनी चाहिए।

गेस्ट रिपोर्टर मुनव्वर हुसैन न्यूज


Sufi Ki Kalam Se
error: Content is protected !!